पाकिस्तानी सेना ने बकरियां चरा रही युवती पर की गोलीबारी

जम्मू

नाजिया कौसर

जिले के शाहपुर सेक्टर में शुक्रवार देर शाम पाकिस्तानी सेना ने बकरियां चरा रही युवती को निशाना बनाकर गोलीबारी की। गोली युवती की पीठ को चीरती हुई निकल गई।

परिजनों ने रिश्तेदारों की सहायता से घायल को उठाकर पांच किलोमीटर पैदल चलकर  सड़क तक पहुंचाया। वहां से निजी वाहन में उसे पुंछ नगर स्थित राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया।
घायल युवती की पहचान नाजिया कौसर (17) पुत्री मोहम्मद बशीर निवासी गांव चलेरी मंधार के रूप में हुई है। घटना का पता चलते ही उपायुक्त राहुल यादव और डीएसपी आपरेशन मुनीष शर्मा अस्पताल पहुंचे और घायल का हाल जाना। उपायुक्त ने तत्काल सहायता के तौर पर रेडक्रास फंड से दस हजार रुपये की सहायता प्रदान की और पुंछ से जम्मू तक एंबुलेंस सेवा प्रदान कराई।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम करीब छह बजे शाहपुर सेक्टर के नियंत्रण रेखा पर फेंसिंग के आगे बसे गांव चलेरी मंधार निवासी नाजिया घर से कुछ दूरी पर बकरियां चरा रही थीं।

उसे देखकर पाकिस्तानी सेना के जवानों ने अग्रिम चौकी नेजापीर से उसको निशाना बना कर यूनिवर्सल मशीनगन से गोलीबारी शुरू कर दी। वह जान बचाने के लिए घर की तरफ भागी, लेकिन एक गोली उसकी पीठ को चीर कर निकल गई।

 

Related posts